75 साल के अमिताभ बच्चन को नचाएंगे प्रभु देवा

नई दिल्ली ( 30 अक्टूबर ): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अपनी हेल्थ इशूज की वजह से चर्चा में बने हुए थे। बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि गले की परेशानी की वजह से उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 8' की शूटिंग करने में बेहद दिक्कत आ रही हैं। लेकिन अब लगता है कि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। तभी तो वे अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा की धुन पर नाचने जा रहे हैं।

ऐक्टर-फिल्ममेकर और कोरियॉग्रफर प्रभु देवा अब बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को नचाने जा रहे हैं, मतलब अमिताभ के एक डांस नंबर को प्रभु देवा कोरियॉग्राफ करने जा रहे हैं। अमिताभ ने एक पुरानी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, '75 की उम्र में डांस करना था और पूरा हुआ, प्रभु देवा जैसे जीनियस ने इसे डायरेक्ट किया है। खुश हूं कि अस्पताल की बजाय घर में हूं।'

T 2695 - At 75 made to dance .. and accomplish that, which Prabhudeva, the genius directs ..???? happy you are home instead of an asylum ???????? pic.twitter.com/PiFtvL3QMv

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 28, 2017

हालांकि अमिताभ ने इस गाने से जुड़ी फिल्म का नाम या अन्य जानकारी नहीं शेयर की है। फिलहाल अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग से फ्री हुए हैं और उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' की तैयारियों में व्यस्त हैं।

T 2695 - Friend, super star of Bengal, Prosenjit , his new film with legend Soumitra Chatterjee : https://t.co/7xpHlRuanH , best wishes !!

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 29, 2017

इसी बीच अमिताभ ने एक और ट्वीट में फिल्म 'मयूराक्षी' का ट्रेलर ट्वीट करके बंगाली ऐक्टर प्रसेनजित चडर्जी को गुड लक विश किया। अमिताभ ने लिखा, 'दोस्त, बंगाल के सुपरस्टार प्रसेनजित को सौमित्र चटर्जी के साथ नई फिल्म के लिए बधाइयां।' यह फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज होगी।