रेलमंत्री ने ट्रेन में बीमार बच्ची को पहुंचाई मदद, पिता ने किया था ट्वीट

कोलकाता (1 जनवरी): रेल मंत्री ने एक बार फिर ट्वीट के बाद ट्रेन में मदद पहुंचाई है। ट्रेन में सफर के दौरान एक व्यक्ति ने डिहाइड्रेशन का शिकार हुई बेटी के इलाज के लिए सुरेश प्रभु को ट्वीट किया। इसके तुरंत बाद रेल मंत्री ने अफसरों को ऑर्डर दिए। बच्ची के पास मेडिकल केयर पहुंचाई गई और उपचार किया गया।

बात आसनसोल स्टेशन की है। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर शंकर पंडित अपनी पत्नी और बेटी संग बेंगलुरू जा रहे थे। वो भागलपुर-बेंगलुरू अंग एक्सप्रेस में थे। अपनी बेटी की तबीयत खराब होने पर उन्होंने ट्वीट कर रेल मंत्री से मदद मांगा। इसके बाद उन्हें फोन कर अफसरों द्वारा लोकेशन पुछा गया। जिसके बाद उसे तुरंत मदद मिली। मौके पर पहुंचे असफरों ने बच्ची को एम्बुलेंस से डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल पहुंचाया।

अस्पताल में भर्ती के दौरान बच्ची की तबीयत बेहद खराब थी। लेकिन डॉक्टर्स द्वारा ट्रीटमेंट के बाद बच्ची की हालात में सुधार है।

भूखे बच्चे को दूध भी पहुंचाया था नवंबर में एक बीमार महिला की ट्वीट मिलने पर रेलवे की ओर से मेडिकल असिस्टेंस दी गई थी। इसके कुछ दिनों बाद ट्वीट के जरिए मैसेज मिलने पर प्रभु ने एक बच्चे के लिए दूध भी अरेंज कराया था।