आजकल लोगों को ये मैसेज दे रहे हैं बाहुबली प्रभास

मुंबई (1 अक्टूबर): आजकल लगता है बाहुबली प्रभास अपनी फिल्मों के अलावा किन्हीं और कामों पर भी ध्यान दे रहे हैं । फिल्मों के अलावा प्रभास और काम भी करते हैं । चलिए आपको बता ही देते हैं कि हम किसकी बात कर रहे है । दरअसल प्रभास इन दिनों सफाई अभियान से जुड़ गए हैं । जी हां, हाल ही में प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है । जिसमें उन्होंने सफाई अभियान का संदेश दिया है । करोड़ों के दिल राज करने वाले प्रभास ने लोगों से अपील की है कि वो भी स्वच्छता पर ध्यान दें । दरअसल महात्मा गांधी की जयंती आ गई है । ऐसे में प्रभास ने अपने दिल की बात लोगों से कही है ।

Our country will definitely be more beautiful than it already is. Jai Hind - #Prabhas via FB#PrabhasForSwachhataHiSeva#SwachhataHiSeva pic.twitter.com/itCQzf2ieX

— Prabhas (@PrabhasRaju) September 29, 2017

हाल ही में प्रभास ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, “मेरे सभी प्रशंसक, जब हम इस खास दिन यानि महात्मा गांधी जी की जयंती के करीब पहुंच गए हैं, जो हमेशा स्वच्छता के लिए प्रयास करते थे, ऐसे में, मैं इस अवसर पर स्वच्छ भारत पहल के साथ भारत को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के काम पर प्रकाश डालना चाहता हूं। ये कुछ ऐसा है जो मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं। इसके साथ ही प्रभास ने ये भी कहा कि, “मेरे देश को स्वच्छ और स्वस्थ रखना सिर्फ नागरिक के तौर पर मेरा कर्तव्य नहीं है, बल्कि एक आदत भी है। वो सभी, जो मेरे जैसा ही महसूस करते हैं, हमे ऐसे ही एक स्वच्छ भारत के लिए अपनी पूरी कोशिश करते रहना चाहिए। हमारा देश निश्चित रूप से पहले से और भी ज्यादा सुंदर होगा। जय हिंद” । खैर जो भी अब लग रहा है कि प्रभास की अपील को लोग जरूर सुनेंगें । बता दें कि प्रभास ने बाहुबली से बहुत बड़ा फेम पाया है । प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएँगी ।