प्रभास के मम्मी पापा ने उनके लिए पसंद की लड़की, अब क्या करेंगी अनुष्का शेट्टी ?

मुंबई (20 दिसंबर): बाहुबली-2 के बाद से प्रभास काफी पॉपुलर हो गए है। एलिजिबल बैचलर प्रभास को लगातार शादी के ऑफर मिल रहे हैं।  करीब 6000 लड़कियों ने प्रभास को शादी का ऑफर भेजा था। प्रभास लगातार शादी से भागते रहे हैं लेकिन अब एक इंटरव्यू में प्रभास के अंकल कृष्णम राजू  ने ख़ुलासा किया है कि बाहुबली के घरवालों ने उनके लिए लड़कियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया है । प्रभास अब जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरे करके घर लौटेंगे  बाहुबली के घरवाले उनकी शादी कराने के लिए उनके पीछे पड़ जाएंगे। प्रभास के चाचा कृष्णम राजू ने कहा है, फैमिली ने प्रभास के लिए कुछ लड़कियों की प्रोफाइल शॉर्ट लिस्ट की है। हम प्रभास की रजामंदी का इंतजार कर रहे हैं। अगर प्रभास हां कर देंगे तो हम उनकी शादी की तैयारियों में जुट जाएंगे। बहुत भव्य तरीके से प्रभास की शादी होगी। 

वैसे इन दिनों कहा जा रहा है कि  प्रभास का अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि शर्मीले प्रभास अनुष्का के साथ अपने अफेयर को मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं  । बाहुबली अनुष्का  को अपना दोस्त भर मानते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अनुष्का प्रभास के लिए बहुत पॉ़जेसिव रहती हैं। जब भी उनके मोबाइल पर अनुष्का के सामने फोन आता है तो फोन वहीं उठाती हैं। 

कुछ दिन पहले एक पाकिस्तानी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट औऱ फिल्म  क्रिटिक  उमैर संधू ने ट्विटर पर ऐसा ट्वीट डाला जिसे देख सबके होश उड़ गए थे। उन्होंने प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिश्ता का खुलासा किया । साथ ही उन्होंने ये भी लिखा “आप मानेंगे नहीं की सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक दुसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा है। दोनों 2018 में अपने सभी फैंस को देने जा रहे हैं एक बहुत बड़ा सरप्राइज़! 

वहीं पप्रभास ने अपनी शादी के बारे में ये कहते हैं कि, 'मैं अभी शादी करने नहीं जा रहा हूं.. मैं तो  इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं.. मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि इतने सारे लोग मेरी तारीफ करते हैं ।'' पता चला था कि बाहुबली प्रभास का देवसेना अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर चल रहा है। कुछ दिन पहले दोनों ने एक शादी को भी साथ अटेन्ड. किया था लेकिन अब प्रभास ने इस मामले में कहा है कि अनुष्का शेट्टी के साथ उनका नहीं है किसी भी तरह का लव वाला रिलेशन ।

प्रभास ने अनुष्का से अपने रिश्तों पर कहा है, ''इस तरह की कहानियां बहुत कॉमन बात है। मैं इसकी उम्मीद कर रहा था। अगर आप किसी फीमेल एक्टर के साथ एक से ज़्यादा मूवी में काम करते हैं तो लोग इस तरह की अफवाह फैलना शुरू कर देते हैं.. मेरे लिए अब ये सामान्य बात हो चुकी है। पहले मुझे बुरा लगता था और मैं कहता था कि कोई ऐसा कैसे लिख सकता है.लेकिन अब इस तरह की कहानियों से मुझे कोई दिक्कत नहीं होती मैं इसके साथ ठीक हूं।

अब प्रभास की बातों में है कितनी सच्चाई ये तो वही जाने लेकिन देखना ये है कि उनके घरवालों ने उनकी शादी के लिए जो लड़कियां शॉर्टलिस्ट की है.. उसे रिजेक्ट करने के लिए बाहुबली कौन से बहाने बनाएंगे।