15 मई के बाद देश में 'PPP' हो जाएगी कांग्रेस: पीएम मोदी

नई दिल्ली (05 मई): कर्नाटक में इस महीने होने वाले विधानसभा चुवान के लिए जोरशोर से प्रचार जारी है। शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी गडग में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। कर्नाटक के गडग में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के जमाने से चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस जनता को मूर्ख बनाती आ रही है।

गडग की रैली में मोदी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा नतीजों के बाद कांग्रेस PPP में बदल जाएगी। इसका मतलब समझाते हुए उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद कांग्रेस, PPP कांग्रेस बन जाएगी। यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस। गडग में पीएम मोदी बोले कि कर्नाटक में ऐसी सरकार बैठी है, जो सोती ही रहती है। हमने सपना संजोया है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो और सबके पास घर हो।

पीएम ने यहां कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, 'कर्नाटक में कांग्रेस ने सबकुछ दांव पर लगा दिया है और बंटवारे की राजनीति कर चुनाव जीतने के लिए छटपटा रही है, सरकार बनाने के लिए तड़प रही है। पिछले समय में कांग्रेस गोवा, गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल, त्रिपुरा सब हारती गई। देश के हर कोने में जनता ने कांग्रेस को साफ कर दिया।' पीएम ने कहा कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के लिए तो बाप-भैया से पहले रुपैया आता है और यह सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।