VIDEO: आर्थिक तंगी से परेशान आकर भाई-बहन को जहर देकर खुद की खुदकुशी

नरिंदर नंदन, कपूरथला (21 जून): पंजाब के कपूरथला से बहुत दर्दनाक खबर आई है। यहां एक 21 साल के छात्र ने अपने सारे बहन भाइयों को जहर दे कर मार डाला और आखिर में खुद भी आत्महत्या कर ली। छात्र ने ये कदम घर में आर्थिक तंगी की वजह से उठाया।


अभिनंदन ने परेशान होकर ऐसा कदम उठाया कि पूरे इलाके को सन्न कर दिया। अभिनंदन बाजार गया अपने सभी बहन भाइयों के लिए बर्गर लेकर आया। बर्गर में जहर मिलाया और सबको खिला दिया। अभिनंदन समेत 5 भाई बहनों की मौत हो गई।


जहर खाने से पहले अभिनंदन ने सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने आर्थिक तंगी की बात की। पुलिस को कहा कि उसके मम्मी-पापा को परेशान ना करे। अभिनंदन ने अपनी 5 साल की बहन आरती को भी जहर खिलाने की कोशिश की, लेकिन वो वहां से भाग कर मां के पास चली गई। अभिनंदन ने घर में आए एक रिश्तेदार को भी जहर दिया, लेकिन वो भी बच गया। अभिनंदन का एक और भाई अविनाश शादी में गया था।


अभिनंदन के पिता की नाई की दुकान है। उनके सात बच्चे थे। घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। रोज-रोज की परेशानी देखते हुए अभिनंदन ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। 5 बच्चों की मौत के बाद परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बर्गर और जहर की खाली शीशियों को कब्जे में ले लिया है। ये पता लगा रही है कि अभिनंदन को जहर कहां से मिला।


वीडियो: