पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में हुआ BSP सांसद की बहू की मौत का खुलासा

लखनऊ (8 अप्रैल): बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमांशी की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी को करीब से गोली लगी। वहीं परिवार हत्या का दावा कर रहा है। इस बीच हर कोई जानना चाहता है कि बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमांशी की मौत की मिस्ट्री कब सुलझेगी। बीती रात हिमांशी के पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट सामने आई। 

क्या है रिपोर्ट में > रिपोर्ट के मुताबिक गोली लगने से ही हिमांशी की मौत हुई। > रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी के काफी करीब से गोली चली। > गोली लगने की वजह से 1.1 सेंटीमीटर का घाव हो गया।

हालांकि हिमाशी के पिता और परिजन दावा कर रहे हैं कि ये खुदकुशी नहीं हत्या का मामला है। परिवार के मुताबिक हिमांशी के शरीर पर चोट के निशाने थे और पहले भी उसको पीटा जाता था।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=JreGAPhGrlI[/embed]

हिमांशी की मौत की मिस्ट्री में कुछ सवाल हैं जिनके जवाब मिलना बाकी है। क्या हिमांशी को किसी ने गोली मारी और मामला खुदकुशी का दिखाया ?  > हिमांशी के शव के पास रिवॉल्वर क्यों हटाई गई?  > क्या सबूतों को मिटाने की कोशिश हुई?  > शव मिलने के बाद परिवार ने पुलिस को फोन क्यों नहीं किया? > क्या कुछ छिपाने की कोशिश की गई ?

सवालों के बीच पुलिस का दावा है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि हिमांशी घरेलू उत्पीड़न का शिकार थी। बता दें कि बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमान्शी कश्यप की बुधवार को सि‍र में गोली लगने से मौत हुई थी। उसका शव गाजियाबाद घर के बाथरूम से बरामद हुआ। इस मामले में सांसद ससुर और पति सागर कश्यप समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। गिरफ्तारी भी हो चुकी है।