'धोनी' को घर से निकाला, होटल में रहने को मजबूर

नई दिल्ली (31 मार्च) :  बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप की ख़बरें 'टॉक ऑफ द टाउन' बनी हुई हैं।  इसके साथ ही और भी कई तरह के किस्से मायानगरी में सुने जा रहे हैं। ताज़ा ख़बर ये है कि अंकिता ने सुशांत को बांद्रा स्थित घर से निकल जाने के लिए कहा। सुशांत अब जुहू के एक होटल में शिफ्ट हो गए हैं। बता दें कि सुशांत बड़े पर्दे पर शीघ्र ही कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम 'एमएस धोनी :  द अनटोल्ड स्टोरी' है।  

डीएनए की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि बांद्रा के जिस अपार्टमेंट में सुशांत और अंकिता दोनों रहते थे, वो अंकिता का है। जब अंकिता ने सुशांत को घर से निकलने के लिए कहा तो उनके पास और कोई चारा नहीं था।

बता दें कि एक दिन पहले ही अंकिता ने ब्रेकअप को लेकर सब अफवाहों का खंडन किया था। मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था, "मैं नहीं जानती कि क्यों हमारे 6 साल पुराने रिश्ते को लेकर हर कोई कयास लगा रहा है। हर कोई कह रहा है कि रिश्ता ख़त्म हो गया है और हम अब साथ नहीं है। ये सब गैर ज़रूरी और अवांछित है। हमेशा की तरह हम दोनों साथ हैं। मैं सुशांत सिंह को बिना शर्त प्यार करती हूं। ये अफवाहें पूरी तरह बेबुनियाद हैं।"

बताया जा रहा है कि सुशांत फिल्मों में अति व्यस्त होने की वजह से अंकिता को वक्त नहीं दे पा रहे थे। कुछ रिपोर्ट में सुशांत और एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा की नज़दीकी को ब्रेकअप की वजह बताया गया। हालांकि उनके ब्रेकअप की सही वजह अभी तक नहीं पता चल सकी है।

सुशांत और अंकिता की शादी इस साल दिसंबर में होना तय था। लेकिन दोनों ने शादी के प्लान को स्थगित कर दिया था। सुशांत और अंकित पहली बार टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले थे और वहीं दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।