'यहां कॉलेज के गेट पर पॉर्न स्टार कर रही है स्टूडेंंट्स का वेलकम'

नई दिल्ली (17 सितंबर): अब जरा सोचिये अगर ये दोनों सितारें किसी कॉलेज के गेट पर छात्रों का वेलकम करने के लिए खड़ी हो तो बेचारे उन छात्रों पर क्या गुजरेगी इस बात का शायद अंदाजा लगाना भी मुश्किल होगा। लेकिन ऐसा हुआ वो भी भारत के एक कॉलेज में जब इन दोनों हॉट हसीनाओं ने खुद छात्रों का कॉलेज में स्वागत किया। यह दिलचस्प वाक्या केरल राज्य के कोल्लम जिले के श्री नारायण पॉलिटेक्निक कॉलेज का है।

इस कॉलेज में  नए छात्रों का स्वागत करने के लिए कॉलेज के गेट पर जो पोस्टर लगाया गया उसने काफी हंगामा मचा दिया। इसे लेकर कुछ लोगों ने विवाद भी खड़ा कर दिया। दरसल, गेट पर जो पोस्टर लगाया गया था उसमे मौजूदा पोर्न स्टार मिया खलीफा और पूर्व में पोर्न स्टार रह चुकीं सनी लियोन छात्रों का वेलकम करती दिखाई दे रही थी। इस पोस्टर में दोनों ही स्टार सफेद रंग की स्थानीय ड्रेस पहने हुए हाथ जोड़कर स्वागत के पोज में खड़ी दिखाई दे रही थी।

वहीं कॉलेज के गेट पर एक और पोस्टर लगा हुआ था। दूसरे पोस्टर पर मेल एडल्ट स्टार जॉनी सिंस की तस्वीर लगी थी। इस पोस्टर को द बैक बेंचर्स  ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था। फेसबुक पर इस फोटो के शेयर होते ही यह तेजी से वायरल हो गई।