पोर्न स्टार ने राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ ठोका मुकदमा

नई दिल्ली ( 7 मार्च ): अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने मुकदमा दायर किया है। साथ ही अभिनेत्री ने कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को भी रद्द करने की मांग की है। इसमें डेनियल्स ने कहा है कि अक्टूबर 2016 में उसने ट्रंप के साथ चुप रहने के लिए जो करार किया था, वो वैध नहीं है, क्योंकि ट्रंप ने इस पर हस्ताक्षर नहीं किया था। यह मुकदमा मंगलवार को लॉस एंजिल्स की कोर्ट में दायर किया गया है।

लॉस एंजिलिस में दायर इस मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि समझौता 'अवैध और बिना परिणाम वाला है।' मुकदमे में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने वकील कोहने पर अपना 'मुंह बंद रखने की धमकी देने' का आरोप भी लगाया गया है।

मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि क्लिफर्ड और ट्रंप के बीच 2006 की गर्मियों में अफेयर शुरू हुआ यह साल 2007 तक चला। इस रिश्ते के दौरान कई चीजें शामिल रहीं, जैसे कि लॉस एंजिल्स काउंटी स्थित बेवर्ली हिल्स होटल के बंगले में ट्रंप के साथ एक मीटिंग भी शामिल है।

स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा, लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम-संबध होने की बात को नकार दिया था।

ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पोर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे। उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम-संबंधों की बात को नकार दिया था।