पोर्न स्टार थी ये महिला, पहले 6 फिर एक साथ दिया 8 बच्चों को जन्म

कैलिफोर्निया (13 सितंबर): अभी तक आपने जुड़वा या तीन बच्चों के ए‍क साथ जन्म की बात सुनी होगी। लेकिन कैलिफोर्निया में रहने वाली नेटली सुलेमान ने 2009 में एक साथ 8 बच्चों को जन्म दिया था। इसके बाद से वे काफी पॉपुलर हो गईं।

हर टीवी चैनल, चैट शो और रेडियो शो में नेटली का ही जिक्र होता था। पर अचानक नेटली विवादों से घिर गईं और फिर गायब हो गईं। अब नेटली ने अपनी लाइफ की कहानी शेयर की। नेटली ने बताया कि आईवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए मैंने 8 बच्चों को जन्म दिया था। इससे पहले भी मैं इस तकनीक के जरिए 6 बच्चों को जन्म दे चुकी थी। लेकिन ओक्टोमॉम बनने के बाद से मेरी मुश्किलें बढ़ने लगीं।

दरअसल, मेरे पास कोई भी काम नहीं था, जिसकी वजह से बच्चों को पालने में मुश्किलें आने लगी। आसपास के लोग भी भलाबुरा कहने लगे। इस कारण से मैं डिप्रेशन में चली गई। एक बार जैनेक्स ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उनकी जान जाते जाते बची थी।

14 बच्चों की मां नेटली पहले पोर्न मूवीज और स्ट्रिप क्लब्स में काम करती थीं। पर बच्चों के आने के बाद उन्होंने ये काम छोड़ दिया था। नेटली को कुछ मीडिया आउटलेट्स ने न्यूड पोज करने के लिए करीब 67 लाख रुपए ऑफर किये थे। जिसके बाद उन्होंने दो तीन मीडिया कंपनीज के लिए न्यूड फोटोज क्लिक करवाए।