ट्रंप, पॉर्न स्टार मिया खलीफा को बनायेंगे सऊदी अरब का एंबैसडर ?

नई दिल्ली (25 नवंबर): अभी तक अमेरिका में डोनल्ड ट्रंप के खिलाफ व्हाइट हाउस में ऑन लाइन पिटीशन पर कोई फैसला नहीं आया है कि अब ट्रंप के सामने एक नया मुद्दा आ गया है। अमेरिकी लोगों ने सऊदी अरब को नीचा दिखाने के लिए चर्चित पॉर्न स्टार मिया खलीफा को  सऊदी अरब में अमेरिका का एम्बैसडर बनाने के लिए ऑनलाइन पिटिशन साइन की जा रही है। इस पिटिशन पर हजारों लोग समर्थन कर चुके हैं।

चेंज डॉट ओआरजी पर साइन की जाने वाली पिटिशन में कहा गया है कि मिया खलीफा ने हमारे देश और अंतरराष्ट्रीय समुदाय की बेहतरी के लिए अपनी सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना लोगों को एक साथ लाने के लिए बहुत बड़ा काम किया है। वह मध्य पूर्व देशों में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक महान नेता साबित होंगी। यह पिटिशन भले ही मजे के लिए शुरू की गई हो, लेकिन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

चुनाव से पहले ट्रंप ने कहा था कि अगर वह चुनाव जीतेंगे तो सभी मुस्लिमों को अमेरिका में प्रतिबंधित कर दिया जाएगा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उनकी वेबसाइट से इस वादे को हटा लिया गया। कुछ दिन पहले, ट्रंप ने साउथ कैरोलिना की गवर्नर निक्की हेली को यूनाइटेड नेशन में अमेरिकी राजदूत के रूप में भेजने के लिए चुना। निक्की हेली ट्रंप के द्वारा कैबिनेट लेवल पर नियुक्त होने वाली पहली महिला हैं।

शायद इसी वजह से डलकॉम गोल्डस्टाइन नाम के व्यक्ति ने ट्रंप से मिया खलीफा को सऊदी में अमेरिका का ऐंबैसडर बनाने के लिए चेंज डॉट ओआरजी  पर ऑनलाइन पिटिशन शुरू कर दिया। चुनाव से पहले मिया खलीफा ने ट्रंप के जीतने पर ट्रंप का समर्थन करने वाले बिलियनेयर्स को स्पेशल ऑफर दिया था। हालांकि ट्रंप के जीतने के बाद उनके वादे के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैपॉर्न एंटरटेनमेंट वेबसाइट पॉर्नहब ने मिया को दुनिया की नंबर वन पॉर्न स्टार की रैंकिंग से नवाजा था।