Blog single photo

हिंसक हुआ बंगाल पंचायत चुनाव, 5 की मौत

पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोट डाले जा रहे हैं लेकिन नामांकन के दिन से जो हिंसा शुरू हुई थी, वो आज पोलिंग के दिन भी थमती नहीं दिख रही है।

नई दिल्ली(14 मई): पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोट डाले जा रहे हैं लेकिन नामांकन के दिन से जो हिंसा शुरू हुई थी, वो आज पोलिंग के दिन भी थमती नहीं दिख रही है।राज्य के कई इलाकों से बम धमाके, मारपीट, मतदान पेटी जलाने, बैलेट पेपर फेंकने और मारपीट जैसी हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं। इस हिंसा में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है।दक्षिण 24 परगना जिले में 3, मुर्शिदाबाद में 1 और उत्तर 24 परगना जिले में 1 व्यक्ति की मौत हुई है। मरने वालों में 3 सीपीएम कार्यकर्ता, 1 टीएमसी और 1 बीजेपी कार्यकर्ता की मौत हुई है। आरोप है कि सीपीएम कार्यकर्ता तैबूर के ऊपर बम फेंकने के बाद वो घायल हुए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप है।24 परगना जिले के कुलताली इलाके में एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। टीएमसी कार्यकर्ता आरिफ गाजी की गोली मारकर हत्या की गई है, जिसके बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। 24 परगना जिले के साधनपुर में देसी बम फटने से 20 लोगों के घायल होने की खबर है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top