इस कार की डिग्‍गी खोलते ही पुलिस के उड़ गए होश...

सीतापुर (19 जुलाई): यूपी के सीतापुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। यहां पर वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की डिग्‍गी खोलते ही पुलिस के होश उड़ गए। इस स्‍विफ्ट कार पर प्रेस लिखा था, जबकि डिग्‍गी के अंदर 2 गाय लदी हुई थीं।

क्‍या है पूरा मामला… -सीतापुर के हरगांव पुलिस सोमवार देर रात गश्त कर रही थी। -तभी थानेदार बलबीर सिंह को एक स्विफ्ट कार काफी तेजी से आती हुई दिखाई दी। -शक होने पर कार को रोकने की कोशिश की गई, तो वह पुलिस को चकमा देते हुए तेजी से निकल गई। -मामले की गंभीरता को देखते हुए थानेदार ने कार की घेरा बंदी कर रोक लिया। -कार की चेकिंग के दौरान डिग्‍गी से 2 जिंदा गाय बरामद हुईं। -दोनों को बेरहमी से डिग्‍गी के अंदर ठूंसकर बांधा गया था।

गिरफ्तार युवकों ने कहा: -इस दौरान पुलिस ने स्विफ्ट कार से उसके मालिक जमशेद अली और उसके दोस्त तंजीम अहमद को हिरासत में ले लिया। -दोनों खुद को मुरादाबाद और रामपुर के रहने वाले बता रहे हैं। -पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लहरपुर में एक शख्स ने उन्हें दोनों गायों को एक नहर के पास से दिया था। -दोनों गायों को नेशनल हाइवे पर बारह्म्दीप होटल के पास किसी अनजान शख्स को देना था। -इसके लिए उन्हें 3 हजार रुपए देने का वादा किया गया था।

आरोपी तस्करों के पास से जो स्विफ्ट कार बरामद की गई है, उसका नंबर UK06 AF 5166 उत्तराखंड है। फिलहाल पुलिस दोनों तस्करों के खिलाफ गौ निवारण अधिनियम 3/5/8 सहित पशु क्रूरता की धारा 3/11 के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।