लंदन: ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर फायरिंग की खबर से पुलिस का इंकार, आवाजाही फिर से बहाल

लंदन: गोलीबारी की आशंका के बीच ब्रिटेन की राजधानी लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस ट्यूब स्टेशन को शुक्रवार की शाम को पुलिस ने खाली करा दिया। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मगर लंदन पुलिस ने कहा है कि गोलीबारी की घटना के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। ब्रिटेन की ट्रांसपोर्ट पुलिस ने कहा कि उनके ऑफिसर घटनास्थल पर मौजूद हैं अधिकारी ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर हुई एक घटना को आतंकी घटना के तौर पर लेते हुए कार्रवाई कर रहे हैं. हालांकि, स्टेशन को पूरी तरह से बंद करा दिया गया है. लंदन पुलिस का कहना है कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि ऑक्सफोर्ड सर्कस अंडरग्राउंड स्टेशन पर गोलीबारी हुई है। 

स्टेशन खाली कराने के दौरान मची अफरातफरी में कुछ लोग घायल हो गए। इनमें 9 लोगों को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, थोड़ी देर में साफ हो गया कि स्टेशन पर फायरिंग की घटना नहीं हुई थी। इसके बाद पुलिस ने छिपे हुए लोगों को शांतिपूर्वक बाहर निकलने की अपील की। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद हुई दो लोगों की तस्वीरें साझा कीं। बहरहाल, पुलिस अब तस्वीर में दिख रहे इन दोनों लोगों से पूछताछ करेगी। साथ ही, लोगों से भी अपील की गई है कि उनके पास कुछ जानकारी है तो पुलिस से जरूर साझा करें। 

We are releasing CCTV images of two men we would like to speak with following the incident at Oxford Circus earlier today. Anyone with information, big or small, should get in touch by texting us on 61016. https://t.co/h71UlCqxFa pic.twitter.com/mRd8k2YIMq

— BTP (@BTP) November 24, 2017