दिल्ली से अगवा डॉक्टर को पुलिस ने छुड़ाया, मुठबेड़ में एक बदमाश को लगी गोली


नई दिल्ली (19 जुलाई): दिल्ली से अगवा डॉक्टर श्रीकांत को मेरठ से छुड़ा लिया गया है। ओला कैब के ड्राइवर ने दिल्ली के प्रीत विहार के पास से डॉक्टर श्रीकांत को किडनैप किया था। पुलिस ने चार किडनैपर को भी गिरफ्तार किया है। डॉक्टर श्रीकांत दिल्ली के मेट्रो अस्पताल में डॉक्टर हैं। 

दिल्ली के प्रीत विहार से 5 करोड़ की फिरौती के लिए डॉक्टर श्रीकांत को अगवा किया था। दिल्ली पुलिस की टीम ने मुठभेड़ के बाद उन्हें सही सलामत बरामद कर लिया है। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली भी लगी है। डॉक्टर को बदमाशों ने मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर में सोहन वीर गुर्जर की कोठी में बंधक बनाकर रखा हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने कार में लगे जीपीएस ट्रैकर की मदद से दौराला के दादरी गांव में दबिश दी। इस दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ भी हुई। पुलिस ने लगभग 6 घंटे तक गांव को घेरे रखा। दौराला के दादरी गांव के चार युवकों का नाम सामने आया था। पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पूर्वी दिल्ली के कृष्णानगर थाना क्षेत्र से करीब आठ दिन पहले एक डॉक्टर ने कहीं जाने के लिए ओला कैब बुक की थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने डॉक्टर को सकुशल बरामद करने के साथ ही अपहरण में इस्तेमाल हुई कार को भी बरामद कर लिया है।