डायमंड शो रूम में 12 करोड़ की लूट, आरोपी का जारी किया स्क्रेच

विशाल अंगरीश, चंडीगढ़ (2 मई): डायमंड शो रूम में 12 करोड़ की लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी का स्केच जारी किया है। बताया जा रहा है कि दो लड़कों के साथ एक लड़की ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। वारदात के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की पूरी डीवीआर भी साथ ले गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में फोर एवर डायमंड्स नाम की हीरे के गहनों का शोरूम है। दोपहर के करीब साढ़े बारह का वक्त था, तभी दो लड़के और एक लड़की दुकान में दाखिल हुए। शोरूम में आधा दर्जन कर्मचारी काम पर लगे थे।

लड़की ने हीरे की अंगूठी दिखाने के लिए कहा शोरूम के मालिक का भाई ज्योंही शेल्फ से अंगूठी लेने गया तो उसके पीछे एक लुटेरा भी पहुंच गया। इसी बीच लुटेरे ने गन निकाली और उसके सिर पर रखकर उसके हाथों से हीरे का बैग छीन लिया। 

हैरत की बात तो यह है कि जिस वक्त वारदात हो रही थी, उसी बीच दुकान में बैठे लड़के और लड़की ने सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर निकाली और तीनों कार में बैठकर फरार हो गए। शोरूम के मालिक रजनीश का कहना है कि तीनों लुटेरे एक दिन पहले भी रेकी करने दुकान में आए थे।

तब लड़की अंगूठी का नाप देकर गई थी। आज जब वो अंगूठी लेने आए, तो 9 लाख रुपये नकद और 12 करोड़ के हीरे लूट ले गए। (मोहित मल्होत्रा, चंडीगढ़)

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=1lcY_UY7ZWY[/embed]