जानिए क्यों, Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

मुंबई ( 20 नवंबर ): खुद को संन्यासी बताने वाले ओमजी महाराज बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हैं। लेकिन दिल्ली पुलिस बाबा को बिग बॉस के घर में आराम करने नहीं देना चाहती। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ओमजी महराज पर पहले से चल रहे चोरी और आर्म्स एक्ट के केस में उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर पहुंची। हालांकि ओम जी ने घर से बाहर निकलने से इनकार किर दिया। इस पर पुलिस ने कुछ डॉक्युमेंट्स पर उनके साइन (दस्तखत) ले लिए हैं।

बेहद कम ही लोग जानते होंगे कि बाबा पर अपने ही भाई की दुकान से चोरी का आरोप है। उनके पास से महिलाओं के अश्लील फोटोज बरामद की जा चुकी हैं, जिनसे वह उन्हें ब्लैकमेल किया करते थे। 

बिग बॉस के घर में जाने से ठीक दो दिन पहले दिल्ली हाईकोर्ट में पेश न होने की वजह से ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वारंट इश्यू हुआ था। लेकिन जब बाबा की तरफ से कोई भी पेश नहीं हुआ तो उसके खिलाफ फिर से यही वारंट जारी किया गया। बाबा के खिलाफ यह चौथा गैर जमानती वारंट है, जो 2008 में चोरी के एक मामले में जारी किया है। 14 अक्टूबर की सुनवाई से पहले ओमजी ने कोर्ट से वकील की मांग की थी। उसने कहा था कि उसके पास पैसे नहीं हैं, इसलिए वह वकील नहीं रख सकता।