बीजेपी के पूर्व मंत्री के होटल में चल रहा था जुआ रैकेट, कई रसूखदार गिरफ्तार

जबलपुर ( 28 फरवरी ): मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके भाजपा के दिग्गज नेता अजय विश्नोई के होटल में जुआ फड़ पकड़ा गया है। पुलिस ने इस मामले में मैनेजर सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पांच लाख 77 हजार दो सौ रुपए जब्त किए गए हैं।

बीजेपी के पूर्व मंत्री के होटल में हाईप्रोफाइल जुआ पड़ा चलने की खबर से सूबे में हड़कंप है। पुलिस ने होटल में पकड़े गए आरोपियों का जुलूस निकला। पुलिस ने छापा मार कर कांग्रेस नेता सहित कई नामी गिरामी रसूखदारों को होटल गिरफ्तार से गिरफ्तार किया गया है।

जेपी के पूर्व मंत्री के होटल में हाईप्रोफाइल जुआ फड़ और क्रिकेट का सट्टा के पकड़े जाने की खबर से जबलपुर सहित भोपाल भाजपा कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। ओमती पुलिस ने होटल से पकड़े गए जुआडीयो ओमती थाना से जुलूस भी निकाला गया।

होटल के रूम के अंदर करीब 10 लोग जुआ खेलते हुए पकड़े गए। रसूखदारों ने उल्टा ही पुलिस पर धौंस जमाने का प्रयास किया। पकड़े गए लोगों में कई रसूखदार भी शामिल हैं।

 

रसूखदारों को देख पुलिस भी सकपका गई और मामले को निबटाने के प्रयास शुरू हो गए। पर जुआ फड़ की खबर आग की तरह फेल गई, जिससे पुलिस ने मजबूरी में होटल मैनेजर केशव प्रसाद बाल्मीक सहित 11 लोगों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की।