महिला पुलिस अफसर ने बार की खुली बॉलकनी में की ऐसी हरकत कि..

..

मानचेस्टर (1 मार्च) :  एक महिला पुलिस अफसर की हरकत को लेकर ग्रेटर मानचेस्टर का पूरा पुलिस महकमा सकते में है। इस अफसर पर आरोप है कि एक री-यूनियन पार्टी के दौरान उसने सिटी सेंटर बार की बॉलकनी में ही एक पूर्व अफसर के साथ सेक्स किया। इस बॉलकनी के चारों तरफ पारदर्शी शीशे की दीवार है। ग्रेटर मानचेस्टर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस की व्हिस्लब्लोअर हॉटलाइन और प्रोफेशनल स्टैंडर्ड्स ब्रांच को इस सबंध में कई औपचारिक शिकायतें मिली हैं।

पुलिस तथ्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि इस सबंध में अभी कोई सबूत उसके हाथ नहीं लगा है। पुलिस के मुताबिक इस घटना के कोई चश्मदीद हैं तो वो सामने आकर बयान दर्ज़ कराएं।  

बताया जा रहा है कि ये घटना मानचेस्टर के ब्रिजवाटर स्ट्रीट के रेन बार में हुई। यहां एक रूम साउथ मानचेस्टर डिवीज़न के सर्विंग और रिटायर्ड अधिकारियों की री-यूनियन के लिए बुक किया गया था।  

घटना के चश्मदीद एक सर्विंग अफसर ने बताया कि 12 फरवरी को पुलिस री-यूनियन था। सीढ़ियों के ऊपर एक रूम को प्राइवेट फंक्शन के लिए बुक कराया गया था। वहीं बार की साइड में एक बॉलकनी है जिसके चारों तरफ शीशे की खिड़कियां थी, जिससे अंदर बाहर सब देखा जा सकता था। रात के करीब 11 बजे कथित जोड़ा पहले रूम में इंटीमेट हुआ और फिर बॉलकनी में चला गया। उसी वक्त बार का एक कर्मचारी ग्लास उठाने के लिए गया था, उसी ने उन दोनों को वैसी हालत में देखा। उसने स्टाफ के दूसरे सदस्यों को भी बताया।  

इस री-यूनियन में करीब 60 लोगों ने हिस्सा लिया।  

ग्रेट मानचेस्टर पुलिस ने एक बयान में कहा है, इस मामले में जांच की जा रही है। वहां मौजूद रहे लोगों से पूछताछ के साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है। हम अपने ऑफिसर्स से उच्च पेशेवर और निजी मानदंडों की अपेक्षा रखते हैं। अगर ऐसी घटना ऑफ ड्यूटी भी हुई है तो किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है।