Blog single photo

रद्द हो सकता है तन्वी सेठ का पासपोर्ट

तन्वी सेठ के पासपोर्ट में मामले में नया मोड़ आ गया है। उनका दोबारा से पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जा रहा है, और जिसमें कई गड़बड़ियां पाई गई हैं। ऐसे में अब तन्वी सेठ का पासपोर्ट रद्द भी हो सकता है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): तन्वी सेठ के पासपोर्ट में मामले में नया मोड़ आ गया है। उनका दोबारा से पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जा रहा है, और जिसमें कई गड़बड़ियां पाई गई हैं। ऐसे में अब तन्वी सेठ का पासपोर्ट रद्द भी हो सकता है।दरअसल तन्वी सेठ के पासपोर्ट की जांच के लिए सोमवार दोपहर पुलिस और स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) के लोग कैसरबाग स्थित ससुराल पहुंचे।  पुलिस को तन्वी के लखनऊ में रहने से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले. क्योंकि तन्वी ने पासपोर्ट में लखनऊ के पते का उल्लेख किया है।

तन्वी ने पासपोर्ट के आवेदन में जो ब्यौरा दिया है उसके मुताबिक वह गोंडा में जन्मी हैं और कैसरबाग में नाज सिनेमाहॉल के पास चिकवाली गली झाऊलाल बाजार में रहने वाले अनस से उन्होंने शादी की है। उन्होंने अपने आवेदन में नोएडा में रहने की बात भी लिखी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गोंडा से जांच करा ली गई है। जल्द ही पुलिस की एक टीम नोएडा का पता सत्यापित करने के लिए वहां भेजी जाएगी। कैसरबाग स्थित ससुराल के पते पर उनके रहने की तस्दीक की जा रही है।उन्होंने मंगलवार को इस बारे में पूरी जानकारी मिलने की बात कही। हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को ही पुलिस और एलआईयू की टीम तन्वी की ससुराल गई थी जहां उसके ससुर ए. सिद्दीकी व अन्य सदस्य मिले। टीम ने दो घंटे तक तन्वी के वहां रहने के साक्ष्य व दस्तावेज मांगे, लेकिन ससुरालीजन कुछ भी नहीं दे सके। फिलहाल पुलिस और एलआईयू की टीम खाली हाथ लौट आई है।

Tags :

NEXT STORY
Top