पुलिस चीफ और सेक्स वर्कर के संबंधों लेकर हुआ बड़ा खुलासा...

नई दिल्ली (12 जून): पुलिस विभाग के मुखिया सहित 24 पुलिस अफसरों को एक अवयस्क सेक्स वर्कर के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उसे गोपनीय सूचनाएं लीक करने के आरोप में अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है। सीनियर पुलिस अफसरों और सेक्स वर्कर के इस गठजोड़ का खुलासा होने पर पुलिस चीफ को अपने पद से इस्तीफा पडा है।

'डेली मेल'की खबर के मुताबिक कैलिफोर्निया के सबसे चर्चित शहर ऑकलैण्ड के पुलिस चीफ सीन व्हेंट सहित कम से कम 24 सीनियर पुलिस अफसरों ने एक पूर्व टीनएज सेक्स वर्कर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोपी हैं। सरकार ने सीन व्हेंट से आरोपी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई कहा लेकिन सीन व्हेंट ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। दरअसल, ऑकलैण्ड के एक पुलिस अफसर ब्रेनडन ओब्रेन ने पिछले साल संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली थी। उसने अपने अपने सुसाइड नोट में जुवेनायल सेक्स वर्कर और पुलिस अफसरों के नाम का खुलासा किया था।

इसी जांच के दौरान सीन व्हेंट का नाम भी आया। इस सेलेस ग्वैप नाम की इस पूर्व सेक्स वर्कर की मां ऑकलैण्ड पुलिस में डिस्पैचर का काम करती थी। बताया जाता है कि ग्वैप 12 साल की उम्र में ही दलालों के चंगुल में फंस गयी जिन्होंने उसे मजबूरन देह के धंधे में उतार दिया। ब्रेनडन ओब्रेन, वो पुलिस अफसर था जिसने ग्वैप को दलालों के चंगुल से मुक्त कराया। इसी घटना के बाद दोनों नज़दीक आये।