पुलिसवाले ने इस महिला सिंगर को कहा 'विदेशी वेश्या'

मुंबई (8 जनवरी): सिंगर वंदना वढेरा ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपनी शिकायत में वंदना ने आरोप लगाया है कि 5 जनवरी को जब वो रात के एक बजे मुंबई एयरपोर्ट से घर जा रही थी तो रास्ते में पुलिस चेकिंग के दौरान उनसे बदतमीजी की गई और रात के अंधेरे में एक पुलिस कर्मी ने उन्हें देखते हुए विदेशी वैश्या तक कह दिया। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो मुंबई पुलिस को जवाब देना भारी पड़ रहा है।

दरअसल 5 जनवरी को वंदना दिल्ली से मुंबई गई थी। रात के एक बजे कार हाय़र कर अपने घर जा रही थी। रास्ते में मुंबई के आरे पुलिस स्टेशन के पास इनकी  गाड़ी को रोक कर पुलिसकर्मी चेकिंग करने लगे। लेकिन चेंकिंग के दौरान ही सिंगर वंदना और पुलिस के बीच तेज बहस होने लगी। इस बहस को वंदना ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

इस ऑडियो-वीडियो में वंदना बार-बार पुलिसकर्मियों से इसबात को लेकर जिरह कर रही है कि पुलिसवालों ने उन्हें रॉयल पाम्स में रहने पर जलील क्यों किया।

वंदना ने उस रात की पूरी वारदात को सोशल साइट पर वायरल कर दिया ताकि पुलिस तक पहुंचने में मदद मिल सके और हुआ भी वही ऑडियो-वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने वंदना की शिकायत सुनी।

सिंगर मुंबई पुलिस के बर्ताव से आहत है। हालांकि की ये मुंबई में कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आये है जहां पुलिस की खाकी वर्दी दागदार हुई है। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच की बात कह रही है, अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई का भरोसा भी दिला रही है।