यहां पर गंदा काम करते पकड़ी गई यह लड़कियां...

अशोक कुमार तिवारी, लखनऊ (24 अप्रैल): लखनऊ में बीती रात पुलिस ने रेव पार्टी पर छापा मारा। इस पार्टी में से सौ से ज्यादा लड़के-लड़कियों को नशे की हालत में पकड़ा गया। अब पुलिस जांच कर रही है कि कहीं पार्टी में ड्रग्स भी तो नहीं ली जा रही थी।

लखनऊ के बक्शी के तालाब क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने जिंगो क्लब एंड रिसोर्ट में छापा मारा, तो यहां हड़कंप मच गया। आरोप है कि रिसोर्ट में नशे की पार्टी चल रही थी। सवा सौ ज्यादा लड़के-लड़कियां इस पार्टी में मौजूद थी और ज्यादातर नशे में धुत थे। पुलिस के मुताबिक इतनी बड़ी पार्टी करने के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

दरअसल बक्शी का तालाब के जिस जगह में ये पार्टी चल रही थी वो एक ग्रामीण इलाका है। पार्टी का शोर-शराबा और नशे में झूमते लड़के-लड़कियों को जब स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने दबिश दी तो हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस को मौके से ड्रग्स नहीं मिली है, सिर्फ बीयर की बोतले मिली हैं। वहीं पार्टी के आयोजक का आरोप है कि कुछ भी गलत नहीं हो रहा था।स ने पार्टी में पकड़े गए ज्यादातर लड़के-लड़कियों का टेस्ट कर छोड़ दिया है। हालांकि पार्टी के आयोजक और उनके कुछ साथियों को मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।