कपिल-इरफान पर चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में पुलिस

मुंबई(2 फरवरी): मुंबई पुलिस कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ मुकादमा चलाने की तैयारी कर रही है। ओशिवारा थाने में कपिल और इरफान खान के खिलाफ दर्ज शिकायत पर कार्यवाही आगे बढ़ाते हुए पुलिस यद कदम उठा सकती है। पुलिस कपिल और इरफान के अलावा 4 अन्य लोगों पर मुकदमा की तैयारी कर रही है।

- कपिल और इरफान पर ओशिवारा के डीएलएफ एन्क्लेव के अपार्टमेंट में अवैध निर्माण करवाने का आरोप है।

- पिछले साल ओशिवारा पुलिस ने कपिल शर्मा और इरफान खान पर महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग(MRTP) ऐक्ट के तहत धारा 53(7) के तहत शिकायत दर्ज की थी।

- पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जल्द कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। अधिकारी ने यह भी बताया कि फ्लैट की जांच करने पर पता चला कि वहां अवैध निर्माण करवाया गया है।

- अधिकारी के मुताबिक, 'जांच में यह पाया गया कि फ्लैट खरीदने के बाद उसमें कई बदलाव किए गए और डिवेलपर ने रेनोवेशन मं कपिल और इरफान की मदद की।' ओशिवारा थाने के वरिष्ठ इंसपेक्टर सुभाष खानविलकर ने जांच खत्म होने की पुष्टि करते हुए कहा कि चार्जशीट जल्द दाखिल कर दी जाएगी।

- पुलिस सूत्रों ने बताया, 'कमरों को बड़ा बनाने के लिए दीवारों के साथ छेड़छाड़ की गई, उन्हें नीचे किया गया। बिल्डिंग प्लान के अनुसार किचन फ्लैट के एंट्रेंस से लगा हुआ होना था लेकिन कपिल के फ्लैट में किचन बेडरूम से लगा हुआ मिला, वह भी प्लान्ड साइज से बड़ा मिला।'

- इरफान और कपिल दोनों अपने फ्लैट्स बेचने की तैयारी में हैं और वे फ्लैट्स में बदलाव का जिम्मेदार डीएलएच डिवेलपर को बता रहे हैं।