सौ से ज्यादा महिलाओं से दु्ष्कर्म का कथित आरोपी परमानंद चित्रकूट से गिरफ्तार

नई दिल्ली (24 मई): सौ सो ज्यादा महिलाओं के साथ कथित दुषकर्म के आरोपी परमानंद महाराज को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया है। परमानंद को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे  बाराबंकी के हर्रई ले गयी। जहां उस पर तमाम आरोप लगाये गये हैं।इस बीच, देवा कोतवाली में एक और महिला ने परमानंद के खिलाफ रेप की कोशिश, जान से मारने की कोशिश और धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज करवाया है। इसी माह 11 मई को परमानंद का एक महिला के साथ पहला विडियो सामने आया था।

उसके के बाद 12 मई को धोखाधड़ी व विडियो के आधार पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद से परमानंद और उसके अन्य सभी सहयोगी फरार थे। इस बीच एक महिला ने देवा कोतवाली में बाबा के विरुद्ध एक और केस दर्ज करवाया है। महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसकी पांच बेटियां हैं। परमानंद ने अपने एजेंटों के जरिए उस तक यह संदेश भिजवाया कि वह पूजा-पाठ करवाएंगे जिससे उसकी अगली संतान बेटा होगा। खर्च के नाम पर बाबा ने पहले उससे 2012 में 25 हजार रुपये लिए।

चार साल में कोई संतान न होने पर विशेष पूजा के नाम पर और पैसा मांगा गया। 18 अप्रैल 2016 को वह 50 हजार रुपये लेकर बाबा के पास गयी। रात नौ बजे उसे बाबा के पास भेजा गया। कमरे में बाबा ने पूजा के नाम पर उससे रेप की कोशिश की। उसने विरोध किया तो बाबा का चेला संजय सिंह वहां आ गया। दोनों ने उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की और पैसा छीन लिया। वह जैसे-तैसे भाग निकलने में कामयाब रही।