WATCH: इस पत्नी ने बनवाया पति के साथ MMS... फिर...

सुनील, फजिल्का  (13 मई): रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर खुद का एमएमएस तैयार कर पति को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया है। पति को ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ले लिए गए। पुलिस ने आऱोपी आशिक को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी पत्नी फरार है। 

दरअसल, गौरव धूड़िया की पत्नी सुनयना को पड़ोस के एक युवक से प्यार हो गया। दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे। इसी दौरान सुनयना ने अपने पति से अवैध वसूली करने की ठानी। सुनयना ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपना एक एमएमएस तैयार किया। 

इसके बाद आशिक सचिन ने पति को ब्लैकमेल करना शुरु किया। पत्नी की साजिश बेखबर पति ने पत्नी के आशिक को पांच लाख रुपए की रकम भी चुका दी, ताकि वो पत्नी का एमएमएस पब्लिक ना करें। 

इसके बाद आशिक सचिन और सुनयना का लालच और बढ़ता गया। दोनों मिलकर गौरव से एक बड़ी रकम ऐंठने की साजिश रची। तरीका पुराना था, एमएमएस के नाम इस बार गौरव से पैंतीस लाख रुपयों की मांग की गई। 

इस बार गौरव ने रुपए देने की बजाय पुलिस में ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवा दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आशिक सचिन को गिरफ्तार कर लिया और सचिन की गिरफ्तारी के साथ ही बेवफा पत्नी की साजिश का पर्दाफाश हो गया। 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=S9TtF354OXk[/embed]