बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी प्रशांत नट गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): यूपी के बुलंदशहर हिंसा  में इंस्पेक्टर सुबोध  की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी प्रशांत नट गुरुवार को पुलिस की गिरफ्त में आ गया। बुलंदशहर-नोएडा बॉर्डर से क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। प्रशांत नट ने इंस्पेक्टर की हत्या करने की बात पुलिस की पूछताछ में कबूली कर ली है। 

उधर, एसएसपी ने यह भी बताया कि हिंसा में घिरने पर इंस्पेक्टर ने आत्मरक्षार्थ गोली चलाई जो सुमित को लगी थी। साथ ही बताया कि कलुआ ने इंस्पेक्टर के सिर में कुल्हाड़ी मारी थी, कलुआ अभी फरार है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब पौने पांच बजे प्रशांत नट निवासी ग्राम चिंगरावठी को बुलंदशहर-नोएडा बॉर्डर से पुलिस टीम ने हिरासत में ले लिया। प्रशांत नट नोएडा जाने की फिराक में था। एसएसपी ने बताया कि प्रशांत नट ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या उन्हीं की पिस्टल से उसने की थी। हालांकि पिस्टल अभी बरामद नहीं हुई है। 

प्रशांत नट के साथ चिंगरावठी का राहुल, डेविड, जौनी, लौकेंद्र, कलुआ और हरवानपुर का राहुल भी था। इसमें कलुआ अभी फरार चल रहा है। एसएसपी ने बताया कि इन लोगों ने इंस्पेक्टर को घेर लिया था। कलुआ ने सिर में कुल्हाड़ी से प्रहार किया, अन्य लोगों ने पथराव किया। प्रशांत नट ने इंस्पेक्टर की कौली भरने के बाद पिस्टल छीनकर उन्हें गोली मार दी थी।