बे़ड के ऊपर प्रेमी के साथ पत्नी, बेड के नीचे पति की...

नई दिल्ली (19 जून): इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को चौंकाने पर मजबूर कर दिया है। यहां पर पति की हत्या के बाद पत्नी ने उसका शव पंलग के नीचे लिटा दिया था और प्रेमी के साथ रातभर संबंध बनाती रही।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई कि सरदार सिंह नामक यह शख्‍स 14 मई से लापता था। वह अपने बच्चों व पत्नी के साथ रहता है। पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया पूछताछ में दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद मृतक के घर की दीवार के पास गड्‌ढा खोदा व साक्ष्य एकत्र किए।

महिला ने बताया कि पति की हत्या के बाद कमरे के बाहर गड्ढा खोद शव को गाड़ दिया था। बदबू न आए इसलिए वहां रोज इत्र छींटती थी। सूत्रों के अनुसार मृतक नाहरसिंह जब 13 मई की रात घर आकर सो गया तो पत्नी ने सिलवट्‌टे से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को कमरे में पलंग के नीचे रख दिया और दो-तीन दिनों तक प्रेमी के साथ उसी कमरे में रही। हत्या के बाद पूरा बिस्तर खून में सना पड़ा था। बदबू ना आए इसलिए बाद में कमरे के बाहर दोनों ने मिलकर एक गढ्डा खोदा और शव को दफना दिया और उस पर इत्र डालने लगे। मौके मिलते ही उन्होंने शव को निकालकर आग के हवाले कर दिया।