Blog single photo

J&K: गांदरबल के जंगलों में मिला आतंकी अड्डा, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को पस्त करने में जुटे सुरक्षाबलों को घाटी के गांदरबल जिले में एक और कामयाबी मिली है। यहां राज्य पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर एक आतंकी अड्डे का पता लगाया है। आतंकियों के छुपने के लिए बनाए गए इस ठिकाने से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 नवंबर): जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को पस्त करने में जुटे सुरक्षाबलों को घाटी के गांदरबल जिले में एक और कामयाबी मिली है। यहां राज्य पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर एक आतंकी अड्डे का पता लगाया है। आतंकियों के छुपने के लिए बनाए गए इस ठिकाने से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने गांदरबल के जंगल वाले इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। यहां अभियान के दौरान उन्हें आतंकियों के बनाए हाइडआउट का पता चला। वहां से भारी मात्रा में हथियार व विस्फोटक बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।बता दें कि सुरक्षाबल इन दिनों कश्मीर घाटी में आतंकी ठिकानों और छुपे हुए आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है। रविवार को भी सुरक्षाबलों ने शोपियां में आठ आतंकियों को ढेर कर दिया। पिछले चार दिन में सुरक्षाबल 15 से ज्यादा आतंकियों को मार चुके हैं।  

Tags :

NEXT STORY
Top