PoK नेता ने खोली पाक की पोल, पूछा- कहां लिखा है पाकिस्तान का है कश्मीर

नई दिल्ली ( 25 नवंबर ): पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर ( पीओके) के नेता तौकीर गिलानी ने शनिवार को पकिस्तान को जमकर कोसा। तौकीर गिलानी ने पीओके पर पाकिस्तान के किसी भी तरह के हक़ से इंकार कर दिया है। 

मुजफ्फराबाद में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए तौकीर  गिलानी ने कहा कि ये कहां लिखा है कि कश्मीर, पाकिस्तान का है? ऐसी कोई सहमति नहीं बनी है। यह बकवास है और मुस्लिम कॉन्फ्रेंस द्वारा चलाया गया प्रॉपेगैंडा है। यहां तक कि हमारे बाथरूम के दरवाजों पर भी उन्होंने लिख दिया है, 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान'।

पीओके नेता गिलानी ने पाकिस्तान की पोल खोलते हुए कहा कि मिरवाइज उमर फारूख और सज्जाद लोन के पिता की हत्या के पीछे पाकिस्तान ही था। उनके द्वारा समर्थित जिहादियों ने मुक्ति मोर्चा के 650 से अधिक लोगों की हत्या की। गिलानी ने कहा, पाकिस्तान इस हद तक पहुंच चुका है कि वो तथाकथित स्वतंत्रता सेनानियों के शवों को झंडे से लिपेटने के लिए 30 हजार रुपये तक देता है। तौकिर ने कहा कि कश्मीरियों को नमकहराम कहा जाता है, हम तो 20 रुपये में इनका नमक खरीदते हैं, जिसको दुनिया में कोई नहीं खरीदता। साथ ही ये पाकिस्तानी तो पानी भी हमारा पीते हैं।