PoK फिर लगे आजादी के नारे, आतंकियों का पनाहगार बन गया है पाकिस्तान

हाजिरा (2 जुलाई): पाकिस्तान दुनियाभर के आतंकियों के लिए महफूज जगह बन गया है और वो पाक अधिकृत कश्मीर यानी  PoK में लंबे समय से आकंतियों के लिए महफूज ठिकाना बना रहा है। इतना ही नहीं PoK पाकिस्तानी सेना और खुफिया एजेंसी ISI यहां लगातार आतंकियों की खैप तैयार करने में जुटा है। खौफ के साये के बावजूद पाकिस्तान के इस नापाक चाल के खिलाफ अब यहां के लोगों ने अपनी आवाजें बुलंद करनी शुरू कर दी है।


इसी कड़ी PoK  में एक बार फिर आजादी के नारे लगे और लोगों ने नवाज शरीफ सरकार और पाकिस्तानी फौज को खुली चुनौती देते हुए यहां आतंकियों को भेजना बंद करने की मांग की है। PoK के हाजिरा में एक रैली को संबोधित करते हुए JKNAP के सीनियर नेता लियाकत हयात खान ने कहा, ''हम पाकिस्तानी आर्मी और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कह रहे हैं कि वो यहां आतंकवादियों को भेजना बंद करें। यहां हर धर्म के लोग एक साथ रहते हैं। 


धार्मिक स्थलों में आए दिन बम ब्लास्ट्स होते हैं। हिंदू और शिया मुस्लिम को निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां के लोगों पर पाकिस्तान के जुल्म की अब इंतेहा हो चुकी है। लियाकत ने कहा कि यहां लोगों को धमकाया जा रहा है कि आतंकियों को पनाह नहीं दोगे तो मार देंगे। लेकिन हम इन आंतकियों को किसी भी हाल में पनाह नहीं देंगे। हर जगह कहा जा रहा है पाकिस्तान पूरी दुनिया में आतंक फैला रहा है, लेकिन अब हम इन्हें हर हाल में यहां से निकाल फेकेंगे।