नवाज शरीफ पर पाकिस्तान से भागने का आरोप, सरकार ने कहा- पीएम बीमार हैं


नई दिल्ली(6 अप्रैल): पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ विदेश भाग सकते हैं। वहीं पाकिस्तान के एक मीडिया हाउस के अनुसार इन दिनों ऐसी अफवाहें फैली हैं कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ देश छोड़कर चले गए हैं। विपक्ष लगातार इस बात पर सरकार पर हमले कर रहा है कि नवाज देश छोड़ चुके हैं।


- उधर पाकिस्तान सरकार ने उन आरोपों और कयासों को खारिज कर दिया है कि पनामागेट स्कैम में फंसे नवाज शरीफ देश छोड़कर भाग सकते हैं।


- सरकार ने कहा कि नवाज शरीफ की किडनी में स्टोन है और वो इसका इलाज करा रहे हैं।


- बता दें कि इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने आरोप लगाया था कि नवाज शरीफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा पनामागेट स्कैम में दोषी ठहराए जाने के डर से विदेश भाग सकते हैं।


- पीटीआई ने आरोप लगाया था कि नवाज इलाज का बहाना बनाकर विदेश चले जाएंगे और वहां से फिर नहीं लौटेंगे। अपोजिशन ने सुप्रीम कोर्ट से ये भी मांग की थी कि जब तक पनामागेट मामले की सजा पूरी नहीं हो जाती तब तक नवाज के विदेश जाने पर नजर रखी जाए।


- नवाज की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग ने मामला बढ़ता देख बुधवार शाम सफाई दी। नेशनल असेंबली के स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने कहा- नवाज को लेफ्ट किडनी में स्टोन की शिकायत है, और वो इसका इलाज करा रहे हैं। अपोजिशन को आरोपों को उन्होंने खारिज कर दिया।


- बता दें कि पिछले साल भी नवाज शरीफ ओपन हार्ट सर्जरी के लिए लंदन गए थे और काफी वक्त तक वहां रहे थे। तब नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें मैसेज कर जल्द सेहतमंद होने के लिए शुभकामनाएं दीं थीं।


- अयाज ने कहा कि पनामागेट बहुत अहम मसला है और हम सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर को मानेंगे।