Blog single photo

PMC घोटाला: बैंक में फंसा था 90 लाख, हार्ट अटैक से चली गई जान

मुंबई में पीएमसी बैंक घोटाले के मामले में एक खाता धारक की मौत होने से हड़कंप मच गया है। परिवार का आरोप है कि 51 साल के संजय गुलाटी बैंक के खिलाफ हुई कार्रवाई की वजह से सदमे में चले गए

इंद्रजीत सिंह, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर): मुंबई में पीएमसी बैंक घोटाले के मामले में एक खाता धारक की मौत होने से हड़कंप मच गया है। परिवार का आरोप है कि 51 साल के संजय गुलाटी बैंक के खिलाफ हुई कार्रवाई की वजह से सदमे में चले गए और इस सदमे ने उनकी जान ले ली। संजय गुलाटी कल हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे, लेकिन बाद में उनकी मौत की खबर सामने आई है। संजय गुलाटी के परिवार का 90 लाख रुपए पीएमसी बैंक में जमा है और हाल ही में उनकी जेट एयरवेज से नौकरी भी चली गई थी। 

मुंबई में  PMC बैंक ग्राहक की मौत के बाद हड़कंप मचा है। पीएमसी बैंक के बाहर सैकड़ों खाताधारक जुट गए हैं। खाताधारक बैंक के बाहग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। PMC बैंक ग्राहक संजय गुलाटी की हार्ट अटैक से मौत होने से ग्राहकों में जबरदस्त गुस्सा है। बीते दिनों ही जेट एयरवेज बंद हो गई थी और हजारों कर्मचारी सड़क पर आ गए थे। संजय गुलाटी अपने पिता सीएल गुलाटी, मां वर्षा गुलाटी और पत्नी बिंदू गुलाटी के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि सोमवार को पीएमसी बैंक के प्रदर्शन में शामिल होकर घर लौटे थे। घर आते ही उनको हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। संजय गुलाटी पहले जेट एयरवेज में इंजीनियर थे। 

परिजनों का कहना है कि संजय गुलाटी के पास पीएमसी बैंक में चार खाते हैं, जिसमें 90 लाख रुपये जमा है। उनका बेटा स्पेशल चाइल्ड है। इस कारण संजय को नियमित रूप से पैसे की जरूरत रहती थी। वह पिछले कई दिनों से परेशान थे, क्योंकि पैसा नहीं निकाल पा रहे थे। अपनी तकलीफ को उन्होंने परिवार के सदस्यों से भी बताया था। सोमवार को वह किला कोर्ट में मौजूद थे, जहां सभी आरोपियों को किया गया था। घर लौटने पर उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और शाम को कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top