यूपी में PM मोदी ही होंगे बीजेपी का चेहरा!

नई दिल्ली(11 सितंबर): पीएम नरेंद्र मोदी ही उत्तर प्रदेश चुनावों में पार्टी का प्रमुख चेहरा होंगे। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव एक बार फिर मोदी के नाम और चेहरे पर लड़ने का मन बीजेपी बना रही है। 

- चुनाव प्रचार में केंद्र सरकार की उपलब्धियों और मोदी सरकार की किसानों, गरीबों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को खास तौर पर उठाया जाएगा। बिहार चुनाव में मिली शर्मनाक पराजय के बाद बीजेपी की प्रतिष्ठा उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रदर्शन पर टिकी हुई है।

- उत्तर प्रदेश से जुड़े पार्टी के एक नेता ने एक अखबार को बताया, 'हमें सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना होगा। इसकी जरूरत है कि सरकारी योजनाओं से होने वाले लाभ के बारे में हम लोगों को बताए।' 

- चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने राज्य को कई हिस्सों में बांट दिया है। सहारनपुर (पश्चिमी यूपी), ललितपुर (कानपुर क्षेत्र), बलिया (गोरखपुर इलाके), सोनभद्र (काशी क्षेत्र) क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी अपनी रणनीति तय करेगी। माना जा रहा है कि प्रधानमंभी की हर यात्रा कम से कम दो क्षेत्रों को कवर करेगी। ऐसी संभावना है कि यात्राओं की शुरुआत लखनऊ से हो सकती है।

प