वाराणसी: गंगा किनारे PM मोदी ने कुछ इस तरह शुरू की ई-बोट की शुरुआत

नई दिल्ली (1 मई): उत्तर प्रदेश में मौसम का हाल ये है कि रोज पारा ऊपर चढ़ता जा रहा है। और ऐसे मौसम में आज प्रधानमंत्री मोदी के दौरे ने माहौल की सरगर्मी को और बढ़ा दिया है। प्रधानमंत्री के बलिया से लेकर बनारस की यात्रा ने पूरे यूपी के राजनीतिक तापमान को ऊपर चढ़ा दिया है। इस दौरे के बाद यूपी में चुनावी संग्राम की दस्तक साफ सुनी जा सकती है।  

ये मिशन यूपी की शुरुआत है। जिस यूपी ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी को सबसे बड़ी जीत दिलाई उसकी असली अग्निपरीक्षा होने वाली है। चुनावों में देर है लेकिन तैयारी अभी से शुरु हो गई है। गंगा का कर्ज उतारने बनारस पहुंचे मोदी की यात्रा सिर्फ अपने संसदीय क्षेत्र की यात्रा नहीं एक बड़े चुनावी जंग के आगाज की यात्रा है। जिसकी शुरुआत आज बनारस और बलिया से हुई।

अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में आज सातवीं बार पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी। काशी के क्योटो बनने के सपने देखते लोगों को छोटा ही सही लेकिन एक सुकून जरुर मिला है। जब प्रधानमंत्री ने बनारस में ई-रिक्शा की शुरुआत की। 11 हजार ई-रिक्शा की पहली खेप जनता को समर्पित कर दी गई है। इस मौके पर खुद प्रधानमंत्री ने ई-रिक्शा की सवारी का लुत्फ लिया।