राहुल की ताजपोशी पर सवाल उठाने वाले शहजाद को पीएम मोदी ने दी शाबाशी

नई दिल्ली(3 दिसंबर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी को लेकर पार्टी के भीतर से उठी आवाज का समर्थन किया है।  उन्होंने वंशवाद पर सवाल उठाने के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला की तारीफ की है। 

- पीएम मोदी ने कहा कि शहजाद ने शहजादे को लेकर सवाल उठाए तो उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की गई। यहां तक कि शहजाद को सोशल मीडिया ग्रुप से भी हटा दिया गया। पीएम ने कहा कि ये किस तरह का टोलरेंस है। 

-आपको बता दें शहजाद पूनावाला ने हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि सिर्फ राहुल गांधी ही क्यों कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं। शहजाद के इस सवाल के बाद उनके बड़े भाई और रॉबर्ट वाड्रा के रिश्तेदार तहसीन पूनावाला ने भी शहजाद का विरोध किया था।  यहां तक कि तहसीन ने ट्वीटर पर शहजाद से अपने रिश्ते खत्म करने का ऐलान कर दिया था। 

- पीएम मोदी के इस बयान पर शहजाद पूनावाला ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया। शहजाद ने लिखा, 'डायनेस्टी पॉलिटिक्स के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। खामोश कराने वाली कोशिशों से मैं नहीं झुंकूंगा।'