Blog single photo

पीएम ने किया कबीर अकादमी का शिलान्यास, मजार पर चढ़ाई चादर

पीएम मोदी यूपी के संत कबीर नगर पहुंच चुके हैं। पीएम ने सबसे पहले संत कबीर को नमन किया और उनकी उनकी समाधि पर चादर भी चढ़ाई। आपको बता दें कि आज कबीर के 620वें प्राकट्य दिवस है। PM मोदी ने यहां कबीर अकादमी के मॉडल का भी दौरा किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 जून): पीएम मोदी यूपी के संत कबीर नगर पहुंच चुके हैं। पीएम ने सबसे पहले संत कबीर को नमन किया और उनकी उनकी समाधि पर चादर भी चढ़ाई। आपको बता दें कि आज कबीर के 620वें प्राकट्य दिवस है। PM मोदी ने यहां कबीर अकादमी के मॉडल का भी दौरा किया।

प्रधानमंत्री ने यहां पर ‘संत कबीर अकादमी‘ की आधारशिला रखी। कुछ देर बाद पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसे भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत के रूप में देख रही है। गोरखपुर में भारी बारिश के कारण पीएम के कार्यक्रम में अंतिम समय में बदलाव किया गया था।

योगी ने कबीर टोपी पहनने से किया मना

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से एक दिन पहले मगहर जाकर तैयारियों का जायजा लिया. योगी कबीर की मजार भी गए थे। मजार पहुंचने पर वहां के संरक्षक ने उन्हें कबीर टोपी पहनाने की कोशिश की. इस पर योगी ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया।

Tags :

NEXT STORY
Top