2019 चुनाव से पहले पीएम मोदी का 'नमो ऐप' पर बड़ा सर्वे, अब जनता तय करेगी सांसदों और विधायको का भविष्य

नई दिल्ली ( 2 जून ): केंद्र सरकार के चार साल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार और सांसदों के कामकाज पर बड़ा सर्वे करा रहे हैं। इसके लिए पीएम मोदी ने नमो एप के जरिए सीधे जनता से राय मांगी है। पीएम ने लोगों से पूछा है कि क्या वो अपने सांसदों और विधायकों के कामकाज से खुश हैं? मोदी ने लोगों से सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि भी बताने को कहा है। साथ ही पूछा गया है कि क्या वो सरकार के कामकाज की तेजी से खुश है।

माना जा रहा है कि जनता की ओर से मिली राय 2019 को लोकसभा चुनाव में टिकट बांटने में बड़ी भूमिका निभा सकती है। एक तरह से देखा जाय चो सांसद, विधायक और सरकार के कामकाज का हिसाब अब पीएम मोदी ने खुद जनता के माध्यम से लेना शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी ने लोगों से अपने इलाके के तीन सबसे लोकप्रिय बीजेपी नेताओं के नाम बताने को कहा है। इसके अलावा सरकारी योजनाओं और कार्यप्रणाली पर भी पीएम मोदी जनता से राय मांगी है। इस एप के जरिए जनता सीधे पीएम मोदी को अपनी फीडबैक देगी। इससे पहले 26 मई को सरकार के 4 साल के मौके पर पीएम मोदी ने जनता से सरकार के कामकाज की रेटिंग की फीडबैक ली थी।                      नमो ऐप पर पूछे गये सवालआप अपने सांसदों और विधायकों के काम काज से कितने खुश हैं?आपके राज्य और चुनाव क्षेत्र में 3 सबसे लोकप्रिय बीजेपी नेता कौन हैं?सरकार की तीन पालिसी जो आपके क्षेत्र में सबसे ज्यादा चलीं?आपको लगता है कि सरकार के कामकाज में तेजी आई है?