सलीम-सुलेमान की देशभक्ति गीत के लिए पीएम मोदी ने की तारीफ, देखें गाना

नई दिल्ली ( 15 अगस्त ): 71वें स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले संगीतकार जो़ड़ी सलीम सुलेमान ने भारतीय सेना को एक गीत समर्पित किया है। मेरा देश मेरा धर्म नाम के इस गीत को सलीम सुलेमान ने कंपोज किया है और वीडियो में भी ये दोनों गाते नजर आ रहे हैं। गाने का बैकग्राउंड भी काफी अच्छा है और गाना गाते हुए दोनों सफेद कपड़ो में नजर आ रहे हैं।

म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सलीम-सुलेमान ने जो गाना गया है उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक देशभक्ति गीत 'मेरा देश ही धरम' बनाने वाली संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान की तारीफ की है। यह गीत भारतीय सशस्त्र बलों को समर्पित है। 

प्रधानमत्री मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, "बहुत ही प्यारा गाना, सलीम भाई और सुलेमान भाई, आप 'मेरा देश ही धरम' वीडियो के माध्यम से बहुत मजबूत संदेश दे रहे हैं।"

सलीम ने ट्वीट किया था, "मैं एक भारतीय हूं, मेरा देश ही धरम, इस गीत के सूत्रपात के लिए नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया."

सलीम ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमसे एक बार देश के जवानों को समर्पित करते हुए गीत पेश करने को कहा था। सुलेमान कहते हैं, ‘अगर हम अपने घरों में सुरक्षित और आराम से बैठे हैं, अगर हम स्वतंत्र हैं तो हमारी सेना की वजह से।’