पीएम मोदी, योगी समेत बीजेपी के 8 बड़े नेता आतंकियों के निशाने पर, अलर्ट जारी

नई दिल्ली ( 23 नवंबर ): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी आठ बड़े भाजपा नेता पाकिस्तानी आतंकी संगठनों के हिट लिस्ट में शामिल हैं। बरेली में 25 नवंबर को सीएम योगी चुनावी सभा है, इससे पहले सुरक्षा विभाग ने बरेली के प्रशासन को अलर्ट कर दिया है। मुख्यमंत्री की सभा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के आदेश दिए गए हैं। 

एडीजी सुरक्षा विभाग विजय कुमार की ओर से बरेली के प्रशासन को भेजे गए पत्र में स्पष्ट किया गया है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर के भतीजे खालिद अजहर की अगुवाई में 11 सदस्यीय आत्मघाती दस्ता करांची से बांग्लादेश के महेश खाली कोट चिटगांव बंदरगाह पहुंचा है और उसने फिलहाल चिटगांव के एक मदरसे में कैंप किया हुआ है।

आत्मघाती दस्ते के सदस्यों पर उनके आतंकी आकाओं की ओर से लगातार दबाव डाला जा रहा है कि वे किसी तरह भारत में घुसपैठ करके भाजपा नेताओं को निशाना बनाएं। एडीजी सुरक्षा ने यह भी स्पष्ट किया है कि उन्हें भाजपा नेताओं को निशाना बनाए जाने का इनपुट एक ऐसे सूत्र से मिला है, जो इससे पहले भी कई महत्वपूर्ण सूचनाएं दे चुका है।

बरेली के आला अफसरों ने सुरक्षा विभाग का अलर्ट आते ही सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। होटलों और धर्मशालाओं जैसे स्थानों पर निगरानी कड़ी कर दी गई है।  

पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आतंकियों के निशाने पर हैं। 

बरेली के आईजी एसके भगत ने कहा कि ''वीआईपी की सुरक्षा लेकर सतर्कता बरती जा रही है। एसएसपी से कह दिया गया कि मानकों के मुताबिक मुख्यमंत्री की सुरक्षा की व्यवस्था रखी जाए। इसमें किसी भी स्तर पर चूक नहीं होनी चाहिए।''