अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा शानदार एक्टर हैं पीएम मोदी: राहुल गांधी

राहुल गांधी

नई दिल्ली (30 नवंबर): अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के पहले दिन की शुरुआत सोमनाथ मंदिर से करने वाले राहुल गांधी ने गुजरात के विश्वादर, सावरकुंडला और अमरेली में जनसभाएं की। उन्होंने इस दौरान रफेल सौदे और कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों से अपनी नजदीकियों पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए।

सावरकुंडला में एक रैली में राहुल गांधी ने कहा कि, “प्रधानमंत्री मोदी अमिताभ बच्चन से भी शानदार एक्टर हैं। आमतौर पर किसी भी एक्टर को रोने और आंसू निकालने के लिए कांटेक्ट लेंस की जरूरत होती है। लेकिन मोदी जी को आंसू बहाने के लिए किसी कांटेक्ट लेंस की जरूरत नहीं पड़ती।” 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि गांवों की जमीन ले ली लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला। राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने टाटा नैनो के लिए एक उद्योगपति को 33 हजार करोड़ रुपये दे दिए। राहुल ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, ‘पर नैनो गुजरात में दिखती है क्या?’ राहुल ने आगे कहा कि मोदी ने 22 साल में गुजरात के गांवों को उद्योगपतियों के हाथों में बेचने का काम किया है। रैली में राहुल ने 10 गांव भी गिनाए, जहां के किसानों की जमीनें ली गईं पर 60 फीसदी जमीन का अभी तक इस्तेमाल ही नहीं हुआ है।