Blog single photo

पीएम की भतीजी से झपटमारी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा अब तक फरार

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ हुए स्नैचिंग केस का 24 घंटे के अंदर खुलासा हो गया है। दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर उसके पास से लूट का सामान बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 अक्टूबर): दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ हुए स्नैचिंग केस का 24 घंटे के अंदर खुलासा हो गया है। दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर उसके पास से लूट का सामान बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों की पहले मेडिकल जांच कराई जाएगी और इसके बाद औपचारिक रुप से इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि होगी। कल सुबह करीब साढ़े सात बजे सिविल लाइन्स इलाके में मौजूद गुजरात समाज भवन में पीएम मोदी की भतीजी एंट्री कर रही थीं इसी दौरान दो बदमाशों उनसे लूट की वारदात अंजाम दी थी।

जिस जगह पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन के साथ पर्स छीने जाने का हादसा हुआ, वहां से कुछ ही कदमों की दूसरी पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का घर है।  यही वजह है कि इस घटना के बाद से दिल्ली पुलिस मीडिया के साथ-साथ दिल्ली वालों के भी निशाने पर है।  

इधर पुलिस ने इस घटना के बाद इसका सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। जिसमें दो लड़के स्‍कूटी पर सवार दिख रहे हैं। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दमयंती परिवार के साथ शाम को गुजरात लौट गईं। बताया जा रहा है कि अमृतसर से  दिल्ली पहुंची दमयंती बेन जैसे ही सिविल लाइन में बने गुजराती समाज भवन पहुंची, तो स्कूटी सवार दो युवक हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। दमयंती जब तक कुछ समझ पाती और शोर मचाती, तब तक दोनों आंखों से ओझल हो गए। बताया जा रहा है कि दमयंती के पर्स में 56 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top