पीएम ने शशिकला के सिर पर रखा हाथ

चेन्नई (6 दिसंबर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई जाकर राजाजी हॉल में जयललिता को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी जयललिता के पार्थिक शरीर पर पुष्प अर्पित करने के बाद हाथ जोड़े कुछ देरंतक वहीं खड़े रहे। इस दौरान उन्होंने जयललिता की करीबी शशिकला नटराजन के सिर पर हाथ रख कर ढाढ़स बढ़ाया। शशिकला पार्थिव शरीर के पास खड़ी रो रही थीं। 

प्रधानमंत्री मोदी तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम से भी वहां मिले। पीएम मोदी से मिलते ही पन्नीरसेल्वम अपनी आंसू पर काबू ना पा सके और रोने लगे। इस पर मोदी ने पन्नीरसेल्वम के कंधे पर हाथ रखा और गले लगाकर हिम्मत बढ़ाई। 

राजाजी हॉल में मोदी के साथ राज्य के गवर्नर विद्यासागर राव और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू समेत कई लोग मौजूद थे। जयललिता को श्रद्धांजलि देने के बाद प्रधानमंत्री मरीना बीच गए और अंतिम संस्कार की तैयारियों का जायजा लिया।

आज दिनभर चेन्नई के राजाजी हॉल में लोगों का तांता लगा रहा है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडु, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, केरल के सीएम पिनाराई विजयन, पुड्डुचेरी के सीएम वी नारायणसामी समेत तमाम लोगों ने जयललिता के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांसमुन अर्पित की।