VVIP क्लचर छोड़ कुछ इस तरह ट्रैफिक में एयरपोर्ट पहुंचे PM मोदी


नई दिल्ली (7 अप्रैल): प्रधानमंत्री मोदी ने VVIP क्लचर के नजरअंदाज करते हुए सामान्य ट्रैफिक में बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना की अगवानी करने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम मोदी लोक कल्याण मार्ग से दिल्ली एयरपोर्ट तक का सफर बिना किसी ट्रैफिक रिस्ट्रीक्शन के तय किया। आमतौर पर पीएम मोदी का काफिला जिस रास्ते से गुजरता है वहां 10 मिनट पहले ही आम लोगों के लिए रूट डायवर्ट कर दिया जाता है।


प्रधानमंत्री ने बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के पीएम आवास 7 लोक कल्याण मार्ग से करीब 11.25 मिनट पर एयरपोर्ट के लिए निकले। प्रधानमंत्री के काफिले में महज 3 से 4 गाड़ियां थी। उनका काफिला तीन मूर्ति मार्ग, मदर टेरेसा क्रेसेंट के रास्ते 11 मूर्ति से धौला कुआं की तरफ सरदार पटेल मार्ग में आगे बढ़ा । 


11 मूर्ति के पास जाम की वजह से पीएम मोदी के काफिले को एक लाल बत्ती पर रुकना पड़ा। वहीं धौला कुआं से आगे कैंट लालबत्ती के पास भी पीएम का काफिला जाम में फस गया।आर्मी हॉस्पिटल के सामने भी कई मिनटों तक पीएम का काफिला लंबा जाम में फसा रहा। अपने इस एयरपोर्ट यात्रा के दौरान पीएम अपने बीएम्ब्ल्यू पर नहीं बल्कि काले रंग के फार्च्यूनर कार पर सवार थे।