3 और 4 दिसंबर को फिर गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, 2 दिन में करेंगे 7 रैलियां

3 और 4 दिसंबर को फिर गुजरात जाएंगे नरेंद्र मोदी, 2 दिन में करेंगे 7 चुनावी रैलियां, national news in hindi, national news

नई दिल्ली (1 दिसंबर): गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो गई हैं। सभी पार्टीयां ताबडतोड़ चुनावी रैलियां कर रही हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के चुनावी दौरे पर 3 दिसंबर को गुजरात पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री यहां 7 रैलियां करेंगे। इसके अलावा अहमदाबाद में एक कल्चरल प्रोग्राम में भी वो हिस्सा लेंगे। मोदी 27 और 29 नवंबर को भी गुजरात में बीजेपी के इलेक्शन कैंपेन के लिए आए थे। इन दो दिनों में पीएम ने 8 रैलियां की थीं। बता दें कि गुजरात में दो फेज में असेंबली इलेक्शन होना है। पहले फेज के लिए 9 जबकि दूसरे के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। इसी दिन हिमाचल प्रदेश का भी रिजल्ट आएगा।

मीडिया से बातचीत में बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी भूपेंद्र यादव ने मोदी के अगले गुजरात दौरे की जानकारी दी। यादव के मुताबिक- मोदी 3 दिसंबर को सुबह गुजरात पहुंचेंगे। सुबह 10:30 बजे भरूच, दोपहर 12:30 बजे सुरेंद्र नगर और शाम 7 बजे राजकोट में उनकी रैलियां होंगी। इसी दिन शाम को पीएम अहमदाबाद में एक कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। अगले दिन यानी 4 दिसंबर को पीएम दक्षिण गुजरात में 4 रैलियां करेंगे। ये सभाएं धरमपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में होंगी।