पीएम मोदी का लालू पर निशाना, बोले- ऐसे लोगों ने देश को किया बर्बाद

मोकामा (14 अक्टूबर): दिवाली से पहले बिहार पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब 4 हजार करोड़ रुपये के प्रॉजेक्ट्स का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर हमला करते हुए कहा की बिहार में ऐसे भी नेता थे जो कहते थे कि सड़क की क्या जरूरत है, ऐसी लोगों ने देश को बर्बाद किया है।

प्रधानमंत्री ने सड़कों के महत्व का जिक्र करते हुए कहा, 'हमारे देश में ऐसे भी लोग हो गए जिनकी सोच देश को पीछे ले जाने का कारण भी रहीं। कुछ लोग कहते थे कि सड़कें गरीबों के लिए नहीं, इस पर तो मोटर वाले लोग चलते हैं। आज भी जब कोई सांसद या गांवों के लोग उनसे मिलते हैं तो अपने क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़कों की मांग करते हैं।

मोकामा में पीएम केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के औंटा-सिमरिया पथ को चार लेन किए जाने, छह लेन वाले गंगा सेतु के निर्माण और बख्तियारपुर-मज़कामा पथ को चौड़ा कर चार लेन बनाने सहित चार राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित रहे।