देश को लूटने वालों से चुन चुन कर हिसाब ले रहे हैं हम: पीएम मोदी

नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक के बाद एक हमला बोला। दिल्ली के बाद हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार देश के लुटेरों को सजा देने में लगी हुई है। उन्होंने कहा, “हम देश को लूटने वाले लोगों का चुन-चुन कर हिसाब करने में लगे हुए हैं।” 

सुंदर नगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव राज्य में न केवल एक सरकार गठन के लिए है बल्कि यह चुनाव भव्य और दिव्य हिमाचल के निर्माण के लिए है।

पीएम ने हिमाचल प्रदेश की वीरभद्र सिंह सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब देशभर के अखबारों में 2जी और अन्य करप्शन से जुड़ी खबरें छाई होती थीं लेकिन आज स्थितियां बदल गई हैं। उन्होंने कहा, “तब बात होती थी कि कितना गया और अब बात होती है कि कितना आया।” पीएम ने कहा, “ईमानदारी के नाम पर देश की जनता आने वाले 100 सालों में भी कांग्रेस के ऊपर विश्वास नहीं करेगी।”

पीएम मोदी ने कहा कि हम देशभर के गांवों में बदलाव लाना चाहते हैं। गांवों को सड़क, रेल, हवाई मार्ग और हाईवे से जोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो हिमाचल प्रदेश के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “विकास ही हमारे सपनों को पूरा कर सकता है। विकास ही हमारे संतानों को, जहां हम ले जाना चाहते हैं, उस राह पर ले जा सकता है।”