पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा LinkedIn की पावर प्रोफाइल्स में शामिल

नई दिल्ली ( 24 अगस्त ): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार कोई विवाद नहीं बल्कि इन दोनों ही पावरफुल पर्सनेलिटीज को प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया है। 

प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन सोशल मीडिया पर अपनी खास जगह रखती है। बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा हुई जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया। इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवर लोगों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक खुद को एक ब्रांड की तरह पहचान दिलाई है।

लिंक्डइन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 लाख फॉलोअर हैं और वह इस लिस्ट में तीसरी बार शामिल हुए हैं। इस लिस्ट में शामिल अन्य प्रभावशाली व्यक्तियों में चिल्ड्रेन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा और श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन हैं।

इस लिस्ट में जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पहली बार इस प्रोफाइल का हिस्सा बनी हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' रिलीज हुई थी। 'बेवॉच' के बाद प्रियंका दो और फिल्मों 'ए किड लाइक जेक' और 'इज नॉट रोमांटिक' में काम करने वाली हैं।