सत्र के आखिर 3 दिन संसद में मौजूद रहेंगे पीएम, बीजेपी-कांग्रेस ने सांसदों को जारी किया व्हिप


नई दिल्ली (13 दिसंबर): संसद का शीतकालीन सत्र खत्म होने को है और इस सत्र में नोटबंदी की वजह से एक भी दिन ठीक से कामकाज नहीं हो पाया है। नोटबंदी के मुद्दे पर संदन में जारी गतिरोध को दूर करने से लिए पीएम मोदी अगले दिनों तक संसद में मौजूद रहेंगे। संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि संसद के आखिरी तीन दिनों तक प्रधानमंत्री संसद में मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि 16 नवंबर से शुरू हुए संसद के मौजूदा शीतकालीन सत्र 16 दिसंबर को खत्म हो रहा है।


नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार और विपक्ष के बीच सड़क से लेकर संसद तक संग्राम जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने बीजेपी ने संसद के दोनों सदनों में अपने सांसदों को व्हिप जारी किया है। सांसदों को तीन दिनों के लिए व्हिप जारी किया गया है। इसी कड़ी बीजेपी के संसदीय दल की गुरुवार को सुबह 9.30 बजे बैठक होगी।


इसके अलावा कांग्रेस ने भी दोनों सदनों में सांसदों को व्हिप जारी किया है। बुधवार सुबह 10.30 बजे पार्टी के सांसदों की बैठक होगी, जिसमें शीतकालीन सत्र के बचे हुए दिनों को लेकर रणनीति तय की जाएगी।


आपको बता दें कि संसद का सत्र शुरू होने के बाद से ही विपक्ष मांग कर रहा है कि पीएम मोदी नोटबंदी को लेकर संसद में बयान दें।